SportsVideo

आखिर मोहित शर्मा के किस सवाल ने, साक्षी धौनी को मुंह छुपाने पर किया मजबूर?, VIDEO VIRAL

IPL- 2019 का आगाज महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के साथ हुआ। अपने पहले ही मैच में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शिकस्त दी। इसके बाद चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर में मात दी।आईपीएल 2019 में लगातार दो मैच जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के हौसले काफी बुलंद हैं। टीम की जीत के लिए सीएसके के खिलाड़ी मैदान पर पसीना तो बहा ही रहे, लेकिन इसी के साथ मौज-मस्ती का मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं।

View this post on Instagram

Travel diaries with the Super Kings – 2.0! Watch them fall prey to the pun of Mohit Sharma! #AnbuDen #WhistlePodu #Yellove ????????

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

टीम के खिलाड़ी मोहित शर्मा टीम के कुछ सदस्यों और साक्षी धौनी से कुछ दिलचस्प सवाल पूछते हुए दिखाई दिए। मोहित ने साक्षी से इस मस्ती के दौरान एक ऐसा सवाल किया जिसके बाद साक्षी ने अपनी हथेली से मुंह को छिपा लिया। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अगले मैच के लिए चेन्नई पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑफिशियल टि्वटर पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें मोहित साक्षी और टीम के कुछ खिलाड़ियों से सवाल पूछ रहे हैं।

चेन्नई तक के सफर में चेन्नई सुपर किंग्स के इस तेज गेंदबाज ने दूसरे खिलाड़ियों से भी इसी तरह के सवाल पूछे। इन सवालों का जवाब रवींद्र जडेजा ही सही जवाब दे पाए। बाकी सभी ने मोहित के सवालों के गलत जवाब दिए। सीएसके ने मोहित को 5 करोड़ में खरीदा था। वह चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava