Entertainment

सरेआम चप्पलों से मार खा चुकी है ये एक्ट्रेस, आशिकी में करियर हुआ बर्बाद

मुंबई। अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रही अमीषा पटेल अब बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं। अमीषा पटेल को बॉलीवुड में ड्रीम डेब्यू मिला था लेकिन उनका करियर बेहद जल्दी खत्म हो गया जो शायद उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा। अमीषा ने फिल्म “कहो ना… प्यार है” से ऋतिक रोशन के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर तूफान ला दिया और हर पुरस्कार समारोह में भी वो हिट रही।

इसके बाद अमीषा पटेल की फिल्म आयी सनी देओल के साथ “गदर: एक प्रेम कथा” भी बहुत हिट रही और उन्हें इसके लिए फिल्मफेयर स्पेशल अवार्ड मिला। दो बैक-टू-बैक सुपरहिट्स के बाद, वह उस समय की सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। हालांकि इसके बाद उन्होंने कई गलत फ़िल्में चुनी जिसकी वजह से उनका करियर चौपट हो गया। इसके साथ साथ निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर भी अमीषा पटेल काफी विवादों में रही।

आपको बता दें कि अमीषा की मम्मी ने इन्हें चप्पलों से मारकर घर से निकाला था। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में आते ही अमीषा पटेल का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा। इतना ही नहीं, ये करीब 8 सालों तक एक साथ रहे, लेकिन इनका रिलेशनशिप अमीषा की फैमिली को पसंद नहीं था। लाड प्यार से पली अमीषा की ये जिद उनके घरवालों ने पूरी नहीं की, जिसकी वजह से अमीषा की मां ने इन्हें चप्पलों से मारा था। अमीषा ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था।

अमीषा ने बताया कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से मारकर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद अमीषा अपनी फैमिली के साथ नहीं रहती है, बल्कि अकेले ही रहती है। इतना ही नहीं,अमीषा के अपने खुद के घरवालों से रिश्ते बिगड़ते चले गए, जिसके बाद अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था।

Leave a Reply