Entertainment

अपने घरवालों के साथ भूलकर भी न देखें ये वेब सीरीज़, नंबर तीन में है हॉट सीन्स की भरमार

मुंबई । पिछले कुछ समय में वेब सीरीज़ की जैसे बाढ़ से आ गई है। लोग भी खूब चस्के से वेब सीरीज़ देख रहे हैं।अगर आप भी वेब सीरीज देखने के शौक़ीन हैं तो हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करनी चाहिए। हालांकि इन वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन्स की भरमार है। ऐसे में हम आपसे यही कहेंगे कि इन वेब सीरीज़ को घरवालों के साथ बैठकर बिलकुल भी न देखें।

देव डीडी

देव डीडी 2017 हिंदी वेब सीरीज है, देव डीडी एक आधुनिक युवती के बारे में है। इस फ़िल्म में एक भारतीय महिला को किस तरह माना जाता है इसके बारे में रूढ़ियों को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है।

माया

माया विक्रम भट्ट की एडल्ट वेब सीरीज़ बोल्ड और कामुक दृश्य से भरपूर है। शमा सिकंदर अभिनीत वेब सीरीज विक्रम के यूट्यूब चैनल ‘वीबी ऑन द वेब’ पर उपलब्ध है।

आई लव अस

आई लव अस 2018 की सबसे ज्यादा बोल्ड दृश्य देने वाला एडल्ट वेब सीरीज है। दो महिलाओं के बीच प्यार के बारे में बात करने वाली एडल्ट वेब सीरीज यूट्यूब पर देखने के लिए उपलब्ध है।

गंदी बात

इस वेब सीरीज़ को हम ‘ऑल्ट बालाजी’ नामक एप्लीकेशन में देख सकते है। इस वेब-सिरीज़ में भारत देश के छोटे से गांव की कहानी दिखाई गई है। इस वेब सिरीज़ के 4 एपिसोड्स है। यह सिरीज़ हॉट और बोल्ड सीन्स से भरपूर है, जिसे हम परिवार के साथ बैठकर नही देख सकते।

ट्विस्टेड

इस वेब सीरीज़ में हमे निया शर्मा दिखाई देती है। इन्होंने अपनी टीवी केयर में बहुत सारी सुपरहिट टीवी सीरियल दे चुकी है। इस वेब सिरीज़ में हमे निया शर्मा का बोल्ड अवतार को देखने मिलता है। इस सीरीज में हमे दो लड़कियों का लिप लॉक भी दिखाया गया है। इस सीरीज में बहुत सारे हॉट और बोल्ड सीन्स भी है।

Leave a Reply