EntertainmentNationalTop NewsUncategorizedमुख्य समाचार

कांग्रेस का ‘Sapna’ हुआ चकनाचूर, कहा-“तस्वीरें पुरानी, मनोज तिवारी के संपर्क में हूं”

बिग बॉस की प्रतिभागी और हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी के बारे में हाल ही में एक खबर आई थी कि वो कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुकी हैं।लेकिन इस बात से इंकार करते हुए ने कहा कि उन्होंने कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है, वह बताती हैं कि प्रियंका गांधी के साथ जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो पुरानी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में लड़ने वाली सभी पार्टियां उनके लिए एक मेरे लिए एक समान है।हाल ही में यह खबर आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस की मथुरा सीट से बीजेपी की हेमा मालिनी के खिलाफ उतरने वाली थीं। लेकिन इस बात को ख़ारिज करते हुए सपना चौधरी ने कहा है की वो न तो कांग्रेस में शामिल हुई है न ही वो किसी के खिलाफ लड़ने की तैयारी में हैं।

सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं। चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा कि मैं प्रियंका से मिली थीं, लेकिन वो तस्वीर पुरानी है। सपना ने कहा कि मैं मनोज तिवारी के संपर्क में हूं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राजबब्बर से मैंने मुलाकात नहीं की है। न तो मैंने कांग्रेस ज्वाइन किया है और न ही मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगी।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava