Entertainment

आलिया की ऐसी हरकरत को देख, खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, खुलेआम लिया चुम्मा और फिर….

फिल्मफेयर अवॉर्ड में इस बार का नजारा कुछ ही अलग ही देखने को मिला। बीती रात इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरा। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों को सम्मानित किया गया।

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम बॉलीवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम रही। जहां रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर (पॉपुलर) का अवॉर्ड जीता वहीं आलिया भट्ट को फिल्म राज़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (पॉपुलर) का अवॉर्ड मिला। इस खास मौके पर जब आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जा रहा था तो वो स्टेज पर भावुक हो गई। उन्होंने स्टेज पर एक स्पीच दी। इसमें उन्होंने रणबीर कपूर का जिक्र किया और में उन्हें I Love You बोल दिया।

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ पिछले साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक रही है। आलिया ने निर्देशक मेघना को शुक्रिया कहा और स्पीच देते हुए कहा-मेघना, मेरे लिए राजी तुम हो। ये तुम्हारे खून-पसीना का रिजल्ट है। इसके बाद उन्होंने अपने लीड हीरो विक्की कौशल को शुक्रिया किया। कहा- तुम्हारे बिना फिल्म पूरी नहीं हो सकती थी। आलिया ने आगे अपने मेंटर करण जौहर को शुक्रिया कहा।

View this post on Instagram

Eye Candies!! ???????????? #Filmfare2019 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #ranbir #ranbirkapoor #RanbirKapoor #ranbirian #ranbirians #rkholics #rkholic #rk #rkian #rkf #rkfan #alia #aliabhatt #ranbiralia #Brahmāstra #filmfare #filmfareawards

A post shared by The Ranbir Kapoor Addiction (@ranbirkapooraddiction) on

इसके बाद राजी गर्ल ने रणबीर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज सब कुछ प्यार के नाम है। वहां मेरा सबसे खास शख्स है। आई लव यू (रणबीर कपूर)। आलिया के ऐसा कहने के बाद कैमरा रणबीर की तरफ किया गया तो वो शर्मा रहे थे और अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

वहीं जब लीडिंग रोल (मेल) की श्रेणी में रणबीर कपूर का नाम बेस्ट एक्टर के रूप में घोषित किया गया, तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया, जो उनके ठीक बगल में बैठी थी। इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी ‘हग’ किया। और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चले गए।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava