EntertainmentTop News

Filmfare Awards 2019: रणबीर-आलिया का छाया जादू, जानें किसे मिला कौन सा अवॉर्ड

बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन 23 मार्च को मुंबई के जियो गार्डन में हुआ। फिल्मफेयर अवॉर्ड में इस बार का नजारा कुछ ही अलग ही देखने को मिला। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे और अपना जलवा बिखेरा। 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों को सम्मानित किया गया।

अवार्ड फंक्शन में रणबीर और आलिया का जलवा छाया रहा,रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का(पॉपुलर) और आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (पॉपुलर) का अवॉर्ड दिया गया। आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर राजी फिल्म ने बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड जीता। इसके अलावा किस-किसको फिल्मफेयर में अवार्ड मिला आइये जानते हैं।

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ पिछले साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक रही है। फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में इस फिल्म धूम रही। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता। साथ ही ‘राजी’ को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड दिया गया।

इसके अलावा बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड अंधाधुन को मिला।

वही एक्टर रणबीर कपूर को फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर (पॉपुलर) का अवार्ड मिला। जाइए ही रणबीर का नाम बेस्ट एक्टर के रूप में घोषित किया गया, तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया, जो उनके ठीक बगल में बैठी थी। इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी ‘हग’ किया। और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चले गए।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava