Entertainment

नशे में धुत Shilpa Shetty ने कर दिया ऐसा काम, Video हो गया Viral

बॉलीवुड में बड़ा नाम और शोहरत कमाने वाली शिल्पा शेट्टी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन टीवी की दुनिया में वो काफी एक्टिव हैं। इन दिनों शिल्पा एक रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ को जज कर रही हैं। रियलिटी शो में शिल्पा के साथ गीता कपूर और अनुराग बसु भी जज हैं। सेट पर भी शिल्पा की मस्ती की तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं।शिल्पा मस्ती-मज़ा करने से कभी भी नहीं चूकतीं। अब जब मौज मस्ती का त्योहार होली हो तो भला वो कैसे पीछे रह सकती हैं।

होली के मौके पर शिल्पा के घर पर हर साल की तरह इस साल भी पार्टी आयोजित की। जहां कई सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लगा। शिल्पा दोस्तों और करीबियों संग गुलाल से खूब होली भी खेलती हैं।

इस त्यौहार के मौके पर शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने शिल्पा का एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें शिल्पा भांग के नशे में दोस्त रोहिणी अय्यर के साथ नागिन डांस करती दिखी। राज कुंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘दो घूंट भांग का ये असर है।’

2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ खंडाला स्थित फार्महाउस पर होली मनाई थी।उनकी बहन शमिता शेट्टी भी होली में उनके साथ ही थीं। राज कुंद्रा ने होली की कुछ तस्वीरें भी तस्वीरें शेयर की थीं।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava