NationalTop News

केजरीवाल का प्रधानमंत्री पर निशाना, कहा- हिटलर की राह पर चल रहे मोदी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह नाजी नेता एडोल्फ हिटलर की राह पर चल रहे हैं। उन्होंने यह बयान हरियाणा के गुरुग्राम में 35-40 लोगों द्वारा चार लोगों को निर्दयतापूर्वक पीटे जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद दिया है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारे, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी।” उन्होंने आगे कहा, “मोदीजी भी सत्ता के लिए यही करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि किस हिंदू किताब में मुस्लिमों के खिलाफ हमला करने के बारे में लिखा है। उन्होंने कहा कि ये लोग हिंदू नहीं गुंडे हैं और उनकी पार्टी गुंडों से भरी हुई है। सभी भारतीयों का यह कर्तव्य है कि वे देश और हिंदू धर्म की रक्षा करें।

गुरुग्राम पुलिस ने मामले के संबंध में छह लोगों को गिरफ्तार किया है और भोंडी पुलिस थाने में हत्या का प्रयास करने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अन्य हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। गुरुवार शाम को होली के दिन अल्पसंख्यक समुदाय से संबंध रखने वाले पीड़ित भूप सिंह नगर में अपने आवास के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे।

पुलिस ने कहा कि शराब के नशे में धुत कुछ हमलावरों ने पहले उन्हें क्रिकेट खेलना बंद करने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। बाद में हमलावरों ने उनलोगों पर लाठी, तलवार, लोहे की छड़, हॉकी स्टिक से हमला कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH