Regional

‘इन मुल्लों को छोड़ना मत’, दरिंदों घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीटा, रहम की भीख मांगती रहीं महिलाएं

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 35 से 40 लोग तीन से चार लोगों को पीटते दिखाई दे रहे हैं। घटना गुरुग्राम के धमसपुर गांव की है जहां होली की शाम 35-40 लोग घर में घुसे और परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। घर में उस वक्त बाहर से आए रिश्तेदार भी मौजूद थे। बताया जाता है कि मारपीट से पहले अपराधियों ने घर के बाहर क्रिकेट खेल लड़कों से बहस की। कहा गया कि मुस्लिम लड़के पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलें।

गुरुग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त शमशेर सिंह ने बताया कि भोंडसी पुलिस थाने में इस मामले में हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है। सिंह ने कहा, “हमने घटना का वीडियो ले लिया है आरोपियों की पहचान करनी शुरू कर दी है।” अधिकारी ने कहा कि पीड़ित अल्पसंख्यक समुदाय के हैं। उन्होंने कहा कि घटना गुरुवार शाम की है जब वे लोग भुप सिंह नगर में घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे।

शमशेर सिंह ने कहा, “शाहिद नाम के एक पीड़ित ने अपने बयान में कहा है कि हमलावरों ने (जो नशे की हालत में थे) पहले तो उन्हें सड़क पर क्रिकेट खेलने से मना किया और फिर इसके बाद कहा-सुनी होने लगी जिसके बाद हमलावरों ने डंडों, तलवारों, लोहे की छड़ों, हॉकी स्टिक और पानी के पाइप से उन्हें पीटना शुरू कर दिया।” इतना ही नहीं उन लोगों ने उन्हें जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गालियां भी दीं।

पीड़ितों ने खुद को बचाने के लिए एक घर का सहारा लिया लेकिन हमलावर वहां भी पहुंच गए। उग्र हमलावरों ने पीड़ितों के घर पर पथराव भी किया। पीड़ितों में शामिल मोहम्मद शमशाद ने बताया कि 100 नंबर पर फोन करने के बावजूद पुलिस उन्हें बचाने नहीं आई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH