Entertainment

फिर धड़का रणबीर के लिए दीपिका का दिल, हुई OUT OF CONTROL, सरेआम कर दिया ‘KISS’, PHOTOS VIRAL

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी से पहले दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं। यह बात किसी से छिपी हैं। हालांकि इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया लेकिन उस वक्त इनकी डेटिंग की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी। मगर अब दीपिका अपने पति रणवीर के साथ काफी खुश है और अपनी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वही, दीपिका का रणबीर के साथ दोस्ती का रिश्ता अभी भी कायम है।जी हां, हाल ही में रणबीर और दीपिका Asian Paints Awards शो में एक साथ शिरकत की जहां दोनों ने कॉमेडियन भारती ने दोनों के साथ खूब मस्ती की। वहीं, दीपिका ने रणबीर के साथ पति रणवीर के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस भी किया। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक थी।

View this post on Instagram

Deepika and Ranbir snapped at Asian Paints Awards last night ❤️❤️Follow ???? @bollywoodreport for moreupdates !! . . #bollywood #instantbollywood #bollywoodactress #bollywoodactor #hot #bollywoodreport #mumbaidiaries #mumbai #bollywoodmovie #bollywoodlife #bollywoodstyle #bollywoodfashion #instantbollywoodfashion #ranbirkapoor #deepika #deepikapadukone #randeep

A post shared by Bollywood Report (@bollywoodreport) on

पोस्ट शो के बाद दीपिका जाते हुए रणबीर के गले लगीं और उनके गाल पर किस किया। इससे जाहिर होता है कि दोनों की बीच अभी भी अच्छी दोस्ती है। आपको बता दें कि दीपिका और रणबीर एकसाथ काम करने वाले हैं जिसके खुलासा खुद दीपिका के पति रणवीर सिंह ने किया था।दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान न्यूड कलर की स्ट्रेपी डीपक्लीवेज ड्रैस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हील कैरी की। ओवर ऑल लुक में दीपिका काफी हॉट लग रही थी।वहीं रणबीर दीपिका से मैचिंग टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में नजर आए।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava