Odd & Weird

पति को भेजना चाहती थी अपना PRIVATE VIDEO, गलती से पंहुचा 2000 लोगों के बीच, फिर…

बुल्गारिया में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे जानकर सबके होश उड़ गए। जी हां, दरअसल यहां एक महिला को अपना प्राइवेट वीडियो पति को भेजना भारी पड़ गया। काम के सिलसिले में घर से दूर रहने वाले पति को महिला अपना निजी वीडियो पति को भेज रही थी। लेकिन उससे एक गलती हो गई और उसको भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

दरअसल, महिला से गलती से उसका प्राइवेट वीडियो मैसेज पति को जाने की बजाय लाइव स्ट्रीम हो गया। जी हां, बता दें कि यह वीडियो महिला के लगभग 2 हजार फेसबुक फ्रेंड्स ने देख लिया। इस बड़ी गलती के बाद महिला बेहद अपमानजनक महसूस कर रही है, और किसी का भी सामना नहीं कर पा रही है।

फेसबुक स्टोरी में हो गया अपलोड
महिला के अनुसार उसका पति ब्रिटेन में काम करता है जिसे वो भेजने के लिए वीडियो बना रही थी। लेकिन उसने पति को प्राइवेट मैसेज भेजने की बजाय गलती से वीडियो लाइव स्ट्रीम कर दिया फेसबुक स्टोरी के रूप में अपलोड हो गया। इस वीडियो को महिला के 2000 फेसबुक फ्रेंड्स ने देख लिया।

बेटे ने भी देख लिया वीडियो
इतना ही नहीं बल्कि पढ़ाई के लिए घर से दूर रह रहे महिला के 20 साल के बेटे ने भी यह वीडियो देख लिया। अब इसके कारण वह घर जाने से भी इनकार कर रहा है। महिला के बेटे का कहना है कि मैं अपनी मां का सामना नहीं कर सकूंगा। कम से कम मैं 5 साल तक घर नहीं लौट सकूंगा।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava