InternationalUncategorized

करोड़ों की मालकिन इस खूबसूरत मॉडल का भारतीय नौजवानों पर आया दिल,करना चाहती हैं देसी लड़के से शादी

इस दुनिया में मनपसंद पार्टनर के साथ शादी करना हर किसी का सपना होता हैं। शादी के मामले में हर लड़का लड़की एक अच्छा लाइफ पार्टनर चाहता है। इसलिए हर लड़का या लड़की अपने मनपसंद पार्टनर से ही शादी करना चाहता हैं ताकि शादी के बाद किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना आए।आज हम आपको एक ऐसे मॉडल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो अपने मनपसंद लड़के से शादी करना चाहती हैं। हालांकि यह मॉडल कोई छोटी-मोटी मॉडल नहीं बल्कि बहुत बड़ी मॉडल हैं और यह 1 करोड़ डॉलर याने करीब 70 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। अपने मनपसंद लड़के से शादी करने के लिए इस मॉडल की कुछ शर्ते हैं जो उस लड़को को माननी होगी।इस मॉडल का नाम ऐना हैं। ऐना का कहना हैं की वो जिस किसी भी लड़के के साथ शादी करेगी उसे अपनी सारी संपत्ति उसको दे देगी। लेकिन इसके लिए ऐना ने एक और शर्त रखी हैं। ऐना जिस लड़के से शादी करना चाहती हैं वो भारत का निवासी हो यानि वह भारतीय हो। ऐना का दिल भारतीय लड़को पर आ गया हैं। दरअसल ऐना का कहना हैं कि वो भारतीय लड़के से इसलिए शादी करना चाहती हैं क्योंकि वो बहुत वफादार होते हैं और वो धोका नहीं देते हैं।

जैसा कि आप सब जानते हैं भारत में पति-पत्नी के रिश्ते को जन्मो का बंधन माना जाता हैं और ये बंधन एक बार जुड़ जाए तो बड़ी मुश्किल से टूटते हैं ऐसे में भला वो अपनी पत्नी या अपने पार्टनर को कहा से धोका दे सकते हैं। यदि लड़का अपनी पत्नी को छोड़ना भी चाहे तो समाज उसका सम्मान नहीं करती हैं। इसके अलावा भारतीय लड़को की वफादारी पूरी दुनिया में मशहूर हैं। दरअसल विदेशो में शादी महज एक-दूसरे की जरूरत मानी जाती हैं।

ऐसे में यदि जरूरत ना पूरी हो तो पति-पत्नी अलग हो जाते हैं और अपनी जिंदगी स्वतन्त्रता पूर्वक बिताते हैं। जबकि ऐना ऐसा नहीं चाहती हैं वो चाहती है कि वो जिससे भी शादी करे वो उनके प्रति वफादार रहे ना कि उन्हें धोका दें। यह सिर्फ इस रूसी मॉडल ऐना का ही नहीं मानना हैं बल्कि दुनिया के हर देशो में भारतीय लड़को के वफादारी के चर्चे होते हैं। इसलिए विदेशो की बहुत सारी मॉडल या लड़की किसी भारतीय लड़के को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं। ऐसे में ऐना ने अपनी सारी संपत्ति भी उस लड़के के नाम करने का ऐलान किया हैं जिससे वो शादी करेंगे। ऐना का यह ऐलान सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava