Entertainment

शादी से पहले सैफ अक्सर इस मॉडल से बनाते थे संबंध, लेकिन एक गलती से टूट गया रिश्ता

मुंबई। सैफ अली खान को फिल्म इंड्स्ट्री में छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है। 90 के दशक में सैफ की पहचान बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के रूप में होती थी। करियर के शुरूआती दौर में ही सैफ ने खुद से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान भी हैं।

सैफ की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। इसके बाद सैफ ने कई साल तक करीना को डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली लेकिन इन दोनों शादियों के बीच में एक ट्विस्ट भी है। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अमृता से तलाक के बाद सैफ एक विदेशी बाला को अपना दिल दे बैठे थे। इस विदेशी मॉडल का नाम रोजा कैटलोना था।

रोजा इटली की रहने वाली थी। दोनों की पहली मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। बाद में दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और दोनों लिव-इन में रहने लगे। लिव-इन में रहने के दौरान रोजा इस बात से बिल्कुल अंजान थीं कि सैफ की शादी हो चुकी है। इस बात का खुलासा रोजा ने खुद एक टीवी इंटरव्यू में किया था। सैफ की शादी की बात पता चलने पर रोजा को तगड़ा झटका लगा था।

उन्होंने कहा, ‘सैफ ने उनसे कई मुलाकातों के बाद भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बात का पता चलने पर मैं काफी हैरान हुई थी।’ शादी की बात पता चलने के बाद दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। इसके बाद सैफ की जिंदगी में करीना की एंट्री हो गई और काफी दिनों तक डेट करने के बाद सैफ ने आखिरकार करीना से शादी कर ली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH