Odd & WeirdOther News

पत्नी को खिलाईं नींद की 40 गोलियां, फिर पति ने उसके साथ किया…

पति पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है जो सिर्फ विश्वास पर ही तक होता है। इसी के बल पर पूरा जीवन दोनों एक दूसरे के साथ बिताते हैं। लेकिन जब ये टूटने लगे या फिर दरार आने लगे तो समझ लेना चाहिए कि कुछ अच्छा घटित नहीं होने वाला है। रिश्ता क्या मोड़ लेगा ये कोई नहीं कह सकता है। मामला जबलपुर के कंजड़ मोहल्ले का है।

बेलबाग थानांतर्गत कंजड़ मोहल्ले में युवक ने पत्नी पर संदेह करते हुए उसे धोखे से नींद की 40 गोलियां खिला दी और जान लेने की कोशिश की। पत्नी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार होने पर पत्नी के बयान पर पुलिस ने मंगलवार को पति के खिलाफ जान लेने का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार कंजड़ मोहल्ला निवासी हिना जाट को नींद की गोली खा लेने के चलते 11 फरवरी को बेहोशी की हालत में परिजन ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां कई दिन तक हिना बेहोश रही।

परिजन ने बताया कि हिना पर पति रंजीत जाट संदेह करता है। 11 को उसने विवाद करते हुए पत्नी हिना को नींद की 40 गोलियां खिलाकर मारने का प्रयास किया। सोमवार को हिना ने भी हालत में सुधार के बाद पुलिस को दिए बयान में पति की करतूत के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रंजीत जाट के खिलाफ 308 भादंवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava