Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

Election 2019: चुनावी रण में नहीं उतरेंगी ‘MAYA’ , मुलायम के लिए कर सकती है प्रचार

बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मायावती अब मुलायम सिंह यादव के लिए प्रचार करेंगी। मायावती के चुनाव न लड़ने की मुख्य वजह उनकी व्यस्तता बताई जा रही है।इसके चलते ही उनके चुनाव लड़ने वाली संभावित सीटों नगीना, अंबेडकरनगर और बुलंदशहर के लिए लोकसभा प्रभारियों के नाम लगभग तय कर लिए गए हैं। आपको बता दें मायावती और अखिलेश दोनों यूपी में करीब 18 साझा रैलियां करेंगे। बताया जा रहा है कि साझा रैलियों का कार्यक्रम मायावती की ओर से तैयार किया गया है। इसकी विस्तृत जानकारी जल्द जारी करने की तैयारी है।

बसपा सुप्रीमो लोकसभा चुनाव की रैली 2 अप्रैल को भुवनेश्वर में करने की संभावना जताई जा रही है। लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए यह उनका चुनावी शंखनाद बताया जा रहा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य स्तर पर बनाए गए संगठन के दो सेक्टरों का नए सिरे से गठन किया है। संगठन का पुनर्गठन 12 दिनों के अंदर दूसरी बार किया गया है। अब प्रत्येक तीन मंडल में एक सेक्टर होगा और इसमें दो-दो टीमें काम करेंगी। मायावती ने संगठन में फेरबदल का ऐलान गुरुवार को प्रदेश मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश में स्टेट और मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारियों व पार्टी के जिम्मेदार लोगों की बैठक में किया।

Prarthana Srivastava

Leave a Reply