Top Newsमुख्य समाचार

ट्रेन में छेड़छाड़ के चलते बौखलाया भाई , रेल मंत्री को ट्वीट कर लिखा-“मेरी बहन को…”

ट्रेन में लड़की से छेड़छाड़ करने की कुछ युवकों को भारी कीमत चुकानी पड़ी। दरअसल, विशाखापट्टनम से नई दिल्ली जा रही गाड़ी संख्या 22415 सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक युवती भोपाल से नई दिल्ली का सफर तय कर रही थी। इसी दौरान ट्रेन के 3 एसी कोच में 5-6 युवक शराब के नशे में पहुंचे और उस युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे।
..इसी बीच युवती के भाई ने रेलमंत्री से मदद की गुहार लगाई। युवती के भाई ने रेलमंत्री को ट्वीट करके कहा कि ‘सर आपकी मदद की जरूरत है, मेरी बहन ट्रेन नंबर 22415 में सफर कर रही है। उसकी बर्थ पर छह लोग ड्रिंक कर रहे हैं और उससे छेड़छाड़ रहे हैं। मैं रांची में हूं और हेल्पलेस हूं। कृपया मेरी मदद कीजिये।’
ट्वीट देखने के बाद रेलमंत्री पियूष गोयल ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी और अपने ट्विटर हैंडल से एसपी जीआरपी आगरा को तत्काल निर्देशित किया। साथ ही युवक को भी ट्वीट कर बताया गया कि, ‘आप निश्चिंत रहें। आपकी मदद के लिए निरीक्षक जीआरपी आगरा कैंट 9454404418 को निर्देशित कर दिया गया है।’
निर्देश मिलते ही जीआरपी हरकत में आ गई और आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कोच में जाकर शराबियों को पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद एसपी जीआरपी आगरा की तरफ से ट्वीट कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात बताई गई।
बताया जा रहा है कि रेलवे पुलिस ने जिन युवकों को पकड़ा है उनमें से एक युवक 71 रेजिमेंट झांसी में तैनात है। कैंट पुलिस ने आरोपी को सेना पुलिस के हवाले कर दिया है।
रिपोर्ट-मानसी शुक्ला 
=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava