Uncategorized

अगर आप भी रोज़ बनाते हैं संबंध तो जरूर पढ़ें ये खबर, वर्ना हो जाएगी देर

नई दिल्ली। महिला और पुरुषों का संबंध बनाना इंसान की मूलभूत जरुरतों में से एक है। संबंध बनाने से महिला और पुरूष के शरीर में कई फायदे देखने को मिलते हैं लेकिन बार-बार संबंध बनाने से शरीर पर कुछ नाकारात्मक प्रभाव भी पड़ते हैं। आईए जानते हैं कि महिलाओं से रोज संबंध बनाने पर पुरुषों के शरीर पर क्या असर पड़ता है…

ज़्यादा संबंध बनाने से लड़कों के शरीर में से शुक्राणु ज़्यादा मात्रा में बाहर निकल जाते हैं जिसकी वजह से लड़कों के शरीर में शुक्राणु की कमी हो जाती है। शरीर में शुक्राणु की कमी के कारण पुरुषों के शरीर में शारीरिक शक्ति की कमी हो जाती है और वो कुछ देर संबंध बनाने के बाद भी काफी थक जाते हैं।

संबंध बनाने के दौरान लड़कों के शरीर में कई सारी कैलोरी बर्न हो जाती हैं जिसे कारण लड़कों के शरीर में पानी की कमी काफी ज़्यादा कमी हो जाती हैं और पानी की कमी के कारण संबंध बनाने के बाद लड़कों को थकान, कमजोरी और पेट में जलन जैसी समस्या महसूस होने लगती है। इसलिए हर किसी को संबंध बनाने के बाद 1 से 2 गिलास पानी जरूर पीना चाहिए।

संबंध बनाने के बाद पुरुषों के शरीर में कुछ देर के लिए वसा का विकास होना बंद हो जाता है, जिस कारण पुरुषों के शरीर में कुछ देर के लिए कैलेस्ट्रोल की कमी हो जाती हैं। संबंध बनाने के बाद कोलेस्ट्रॉल की कमी होने के कारण लड़कों का शरीर दुबला हो जाता है लेकिन सही पोषक तत्व से भरा खाना खाने के बाद पुरुषों का शरीर फिर से पहले जैसा हो जाता है।

Leave a Reply