City NewsUttar Pradesh

दूसरे के गले में वरमाला डाल रही थी प्रेमिका, बौखलाए प्रेमी ने पहले उसे गोली मारी, फिर..

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन की उसके प्रेमी ने जयमाल के समय गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी।

घटना उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र की है। यहां गजियापुर गांव के रहने वाले पुत्तीलाल की बेटी आशा की शादी की तैयारियां की जा रही थीं। बारात उन्नाव जिले के आगापुर गांव से आई थी। इस गांव के अनिल से आशा की शादी हो रही थी। परिवार के लोग काफी खुश थे लेकिन अचानक जयमाल पड़ने के दौरान ही बृजेंद्र नाम का शख्स वहां बंदूक लेकर पहुंचा और ताबड़तोड़ दुल्हन पर दो फायर झोंक दिए। गोली लगती ही दुल्हन स्टेज पर ही गिर पड़ी। उसके मौरे पर की मौत हो गई।

इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। आनन-फानन में दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पल भर में ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। सूचना पर कोतवाल रावेंद्र सिंह पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को सूचना देकर पड़ताल शुरू की। कोतवाल ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जांच की जा रही है।

Leave a Reply