City NewsRegionalमुख्य समाचार

एक के बाद एक 50 लड़कियों को कार में खींचकर बनाए संबंध, फिर 19 साल की छात्रा की वजह से..

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में हुई एक घटना से सनसनी मच गई है। पुलिस ने पोलाची इलाके में एक ऐसे गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो सुनसान इलाकों से जा रही महिलाओं को जबरन कार में खींचकर रेप करते थे। साथ ही महिलाओं का अश्लील वीडियो भी बनाते थे।

इस गैंग का खुलासा तब हुआ जब एक 19 साल की छात्रा इस गैंग का शिकार बनी। 12 फरवरी को 4 युवकों ने एक छात्रा को कार के अंदर खींचकर उसका रेप किया और वीडियो बनाया। जब इस केस की जांच हुई तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। यह गैंग अब तक पचास लड़कियों को अपना निशाना बना चुका है।

पुलिस के अनुसार, 19 साल की एक छात्रा को कुछ लड़कों ने एक कार के अंदर खींचकर उसका रेप किया। 12 फरवरी को हुई इस घटना में युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़ने से लेकर उसके साथ रेप करने तक का वीडियो बनाया था। उसके गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली थी।

छात्रा की शिकायत के बाद पोलाची पुलिस ने केस दर्ज किया। यह केस मीडिया में उछला तो पुलिस ने भी तेजी से कार्रवाई शुरू कर दी। पोलाची ईस्ट पुलिस ने 4 लड़कों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा इस नेटवर्क से जुड़े 4 और लोगों की गिरफ्तारी की गई है। अभी इस नेटवर्क से जुड़े लोगों पर कार्रवाई चल रही है।

युवकों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज करने के साथ ही उनके ऊपर गुंडा ऐक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही हैं। केस को सीबीसीआईडी के हाथों सौंप दिया गया है।

Leave a Reply