Sports

क्या पाकिस्तान में होगा अगला आईपीएल, उमर अकमल का तो यही कहना है

नई दिल्ली। दुनियाभर में आईपीएल के करोड़ों फैंस हैं। इस क्रिकेट लीग में बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों की आक्रामक शैली ने दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंकों को प्रभावित किया है। आईपीएल दुनिया में खेली जाने वाली क्रिकेट लीग्स में सबसे ज़्यादा रोमांचक लीग है। आईपीएल की देखा-देखी ही दुनिया के कई देशों ने अपनी क्रिकेट लीग शुरू की। पाकिस्तान भी उनमे से एक है। इस समय दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। भले ही पाकिस्तानी खिलाड़ी पीएसएल खेल रहे हों लेकिन उनका मन तो आईपीएल में ही बसता है क्योंकि आईपीएल में बेशुमार पैसा है जो उन्हें पीएसएल में नहीं मिलता।

यही वजह है कि पाकिस्तान के क्रिकेटरउमर अकमल पीएसएल को प्रमोट करते करते आईपीएल का नाम ले गए। उमर अकमल अपनी टीम क्वेटा ग्लाइडर्स का प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया में प्रमोशन के दौरान वे ऐसा कुछ कह गए कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ रह है। दरअसल, उमर अकमल ने ट्विटर पेज एक वीडियो मैसेज डाला, जिसमें वे अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट फैन्स से अपील कर रहे हैं। इस दौरान वे अगला पीएसएल पाकिस्तान में होने की बजाय अगला आईपीएल पाकिस्तान में होने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

वीडियों में उन्होंने कहा, “ज़ाहिर सी बात है कि क्वेटा की टीम कराची आई हुई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं और क्राउड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम को, टीम उतना अच्छा परफॉर्म करेगी। और क्राउड इसी तरीके से हर टीम को सपोर्ट करेगा तो अगला IPL सॉरी PSL यहीं पर होगा।”

Leave a Reply