BusinessRegional

सर्फ एक्सेल के होली एड से भड़के लोग, की बॉयकॉट की अपील, देखें क्या है वीडियो में

नई दिल्ली। सर्फ एक्सेल की ओर होली को लेकर बनाए गए एड पर बवाल मच गया है। इस एड में में एक हिंदू बच्ची और मुस्लिम बच्चे को दिखाया गया है। इसे लोग लव जेहाद से जोड़कर देख रहे हैं। सोशल मीडया पर सर्फ एक्सेल के इस वीडियो का इतना विरोध हो रहा है कि उसे लेकर #BoycottSurfExcel ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा।

सर्फ एक्सल ने ‘रंग लाए संग’ कैंपेन के जरिए होली पर हिंदू-मुस्लिम सद्भाव का संदेश देने का प्रयास किया था। करीब एक मिनट के इस ऐड में दिखाया गया है कि सफेद टी-शर्ट पहने हिंदू लड़की पूरी गली में साइकल लेकर घूमती है और सभी बच्चों के रंग अपने ऊपर डलवाकर खत्म करा देती है। इसके बाद अपने मुस्लिम दोस्त के घर के बाहर जाकर कहती है कि रंग खत्म हो गए। फिर उसे साइकल पर बैठा मस्जिद के दरवाजे पर छोड़ती है। आखिरी में उसके सीढ़ी चढ़ते वक्त वह कहती है, बाद में रंग पड़ेगा। इस पर उसका मुस्लिम दोस्त धीमे से मुस्करा देता है।

भले हे इस वीडियो में एक भाईचारे का संदेश दिया गया हो लेकिन ये एड लोगों के निशाने पर आ गया है। लोगों का कहना है कि इस वीडियो में एक ख़ास धर्म को निशाना बनाया गया है। कुछ लोगों ने तो ‘सर्फ एक्सेल का बायकॉट करें और हिंदुस्तान यूनीलिवर के किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल ना करने की अपील की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH