Odd & WeirdOther News

शादी का झांसा दे, 4 साल तक लगातार बनाता रहा संबंध और फिर ….

भोपाल से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान युवक ने सहपाठी छात्रा को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया और चार साल तक छात्र से शारीरिक संबंध बनता रहा। लेकिन जब छात्र ने शादी की बात कि तो वहां से फरार हो गया और किसी और से शादी कर ली।

इस मामले में हाल ही में छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मिली खबरों के अनुसार छात्रा ने बताया कि 4 साल ज्यादती करने के बाद वह चुपचाप शहर से चला गया और किसी और से शादी करने लगा।

इस मामले में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बीते मंगलवार को इंजीनियर के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है और उसे जल्द पकड़ने के आदेश भी जारी कर दिए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बागसेवनिया पुलिस ने बताया कि 24 साल की युवती 9-बी साकेत नगर में रहती है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वह एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम कर रही है।

उसने बताया कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसका परिचय मूलतः गुना के रहने वाले राज उर्फ राजकुमार अहिरवार से हुआ था और उस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

युवक ने शादी का झांसा देकर कहकर उसके साथ 4 साल तक संबंध बनाता रहा। उसके बाद शादी को मना कर वह शहर से गायब हो गया। इस मामले में अब युवती को सब समझ आया तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava