City NewsOther News

वो गर्भवती थी, मना करती रही लेकिन लड़के ने नहीं छोड़ा, रात में ही कर दिया उसका…

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। थाना बल्दीराय के अतौला सोनबरसा गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारकर उसका शव घर से बाहर फेंक दिया और परिवार सहित फरार हो गया।बता दें, दोनों लिव-इन में साथ रह रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही फरेंसिक टीम के साथ एसपी भी मौके पर पहुंचे। मृतका की मां की तहरीर पर प्रेमी और उसके परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

सूत्रों की माने तो बल्दीराय थाना क्षेत्र के अतौला सोनबरसा गांव निवासी जितेन्द्र यादव का अरवल पतुलकी गांव निवासी मीना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 6 महीने पहले दोनों अपने घर से फरार हो गए थे और कानपुर में बिना विवाह किए ही पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। इस बीच मीना गर्भवती हो गई। मंगलवार को दोनों अतौला सोनबरसा गांव पहुंचे। यहां जितेन्द्र के बूढ़े माता-पिता रहते थे। मीना और जीतेन्द्र दोनों अलग-अलग जाति के थे इसी वजह से दोनों परिवार और गांव के लोगों को दोनों के रिश्तों को लेकर आपत्ति थी।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक बीती शाम जितेन्द्र और मीना के बीत विवाद हुआ था जिसके बाद डायल-100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को समझा-बुझाकर शांत किया। लेकिन रात में एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया, तब जितेन्द्र ने मीना को जमकर पीटा। मीना जब खुद को बचाने के लिए घर से बहार भागकर गुहार लगाने घर से भागने लगी तो पीछे से जितेन्द्र ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया। इससे मीना की मौत हो गयी।

बाद में जितेन्द्र ने मीना के शव को घसीटकर दरवाजे के बाहर कर दिया और माता-पिता के साथ फरार हो गया। सुबह जानकारी होने पर एसपी अनुराग वत्स फरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका की मां पार्वती की तहरीर पर जितेन्द्र और उसके परिजनों पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है। पुुुलिस मामले की जांच-पड़ताल और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है ।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava