City NewsOther News

जीजा जी ने साली के साथ अश्लीलता की हद पार कर दी, कहता था ये करो, फिर साली ने किया…

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। साली से यौन संबंध बनाने की मांग को लेकर ब्लैकमेल करने वाले एक 29 साल के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह अपनी साली को ब्लैकमेल करने और सोशल मीडिया उसकी नग्न तस्वीरें अपलोड करने की धमकी देता था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए ज़बरदस्ती करता था।

आरोपी की पहचान लीतू मलिक के रूप में हुई है जो जिले के रघुदेईपुर गांव का रहने वाला है। सूचना के अनुसार, आरोपी लीतू अपनी पत्‍नी की छोटी बहन को धमकी दे रहा था कि अगर वो उसकी बात नहीं मानी गई तो वह उसकी नग्न तस्वीरें को सोशल मीडिया पर डाल देगा। सबको भेज देगा। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी खिलाफ 7 मार्च को शिकायत दर्ज कराई। महिला की उम्र करीब 25 साल है।

डेराबिश थाने के इंस्पेक्टर उमाकांत नायक ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पूछताछ में आारोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें, हैदराबाद से भी इस तरह का मामला सामने आया था जहां एक 19 साल के लड़के ने एक 17 वर्षीय लड़की पर हमला किया गया था और बाद में उसकी नग्न तस्वीरें भी खींच ली थी। ये हमला रेजर ब्लेड से किया जिससे उसके कपड़े फट गए और वो घायल भी हो गई। आरोपी ड्रग एडिक्ट उसके खूनी शरीर को फिल्माता रहा और लड़की उससे जाने देने की गुहार लगाती रही। लड़की ने पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को उसके फोन से वीडियो हटाने के लिए मजबूर किया गया, लेकिन इससे पहले ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava