NationalSportsTop News

अपने साथी खिलाड़ियों पर भड़के कोहली, कहा- जल्द लौटो फॉर्म में नहीं तो…

शुक्रवार को रांची यहां खेले गए तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को आस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 313 रनों का स्कोर बनाया। भारतीय टीम कोहली के 123 रनों के बावजूद 48.2 ओवर में 281 रन ही बना पाई। आस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे वनडे मैच में 32 रनों से मिली हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर चिंता जताई है।फिल्हाल सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है। लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किहिलाड़ियों की ओर इशारा करते हुए चेता दिया है कि इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप से पहले खिलाड़ियों को फॉर्म में लौटना होगा, और अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें विश्व कप के लिए टीम में बदलाव करने पद सकते हैं।

मैच ख़त्म होने के बाद कोहली ने कहा कि ‘‘जब हमने तीन विकेट गंवा दिए थे तब मुझे लगा कि अब मुझे अपना स्वभाविक खेल खेलना होगा। लेकिन निराशा तब हुई जब गेंद और रनों के बीच केवल 20 का ही अंतर था और हम इसे हासिल नहीं कर सके। अगले कुछ मैचों में हमें बदलाव करने होंगे।

कुछ ही समय में विश्व कप शुरू होने वाला है। इसलिए इंग्लैंड जाने से पहले खिलाड़ियों को अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौटना होगा। विराट ने कहा, ‘‘हम लक्ष्य का पीछा करना चाहते थे। एक समय पर हमें लगा कि हम 350 का पीछा करेंगे लेकिन हमने ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के बाद हमें लगा कि हम इस लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। हमें बताया गया था कि शाम के सात बजे के बाद ओस पड़ना शुरू हो जाएगा, जिससे लक्ष्य का पीछा करना आसान होगा, लेकिन ओस नहीं पड़ा और हम गलत साबित हुए।’’

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava