GadgetsTop News

Women’s Day: ई-कॉमर्स कंपनियों का ग्राहकों को तोहफा, इन स्मार्टफोन्स पर मिला रहा है भारी डिस्काउंट, जल्दी करें

Women’s Day के मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियां स्मार्टफोन्स सहित कई अलग अलग सेग्मेंट पर ग्राहकों को भारी ऑफर्स दे रही है। यह सेल दो दिन तक के लिए है और इसके लिए वॉलमार्ट की कंपनी फ्लिपकार्ट ने एचडीएफसी के साथ स्ट्रैटिजिक पार्टनर्शिप की है।इस सेल के तहत नो कॉस्ट ईएमआई के साथ कैशबैक भी दिए जाएंगे। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ऐपल, सैमसंग और शाओमी सहित लगभग सभी स्मार्टफोन्स कंपनियों के कुछ स्मार्टफोन डिस्काउंट में मिल रहे हैं।

iPhone XR, Redmi Note 6 Pro, ZenFone 5Z जैसे स्मार्टफोन भी इस ऑफर में सस्ते में मिल रहे हैं। इसके अलावा ऑनर ने भी अपने तीन स्मार्टफोन्स पर Womens डे सेल में छूट देने का ऐलान किया है। इन स्मार्टफोन्स पर 6,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। ऑनर की ये सेल सिर्फ एक दिन के लिए ही है और इसकी शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान बजट सेग्मेंट पर फोकस किया गया है और इन पर छूट मिल रही है।

ई-कॉमर्स कंपनियां Xiaomi के पॉपुलर स्मर्टफोन्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रही हैं। इसमें Redmi Note 6 Pro है जिस पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट है। ये भी लिमिटेड पीरियड ऑफर है। हाल ही में कंपनी Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया है और मुमकिन है Note 6 Pro को स्टॉक क्लियर होने के बाद बंद कर दिया जाए।

एचएमडी ग्लोबल के नोकिया स्मार्टफोन्स पर भी छूट मिल रही है। इसमे Nokia 5.1 Plus है जिसकी कीमत 10,100 रुपये है और इसे ऑफर के तहत 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही वीवो के स्मार्टफोन V9 Pro पर भी छूट मिल रही है। इसकी कीमत 15,290 रुपये है और इसे ऑफर के तहत आप 13,990 रुपये में ही खरीद सकते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava