City NewsRegional

दिल्ली का स्पाइडरमैन चढ़ा पुलिस के हत्थे, चुराता था लाल रंग के कपड़े

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस इलाके में होने वाली एक ख़ास तरह की चोरी से परेशान थी। इसमें कुछ दिनों से एक चोर लोगों के लाल रंग के कपड़े चुरा रहा था। कई लोगों ने पुलिस से इस बात की शिकायत की थी लेकिन चोर है कि पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था। चोर को पता था कि पुलिस किस समय सबसे कम पेट्रोलिंग करती है इसी बीच ये वारदात को अंजाम देता था।

हालांकि लगातार चोरी की घटनाओं के चलते वो एक जगह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। चोर का नाम रवि है जो पलक झपकते ही ऊंची-ऊंची इमारतों पर चढ़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। रवि अक्सर लाल रंग के कपड़े ही चुराया करता था। ऐसे समय चोरी करता था जब पुलिस पट्रोलिंग स्टाफ अपनी शिफ्ट खत्म कर थाने जा रहा होता था।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर गार्डन, कीर्ति नगर में रात को चोरी की कई शिकायतें आ रही थीं। इन्हें रोकने के लिए पुलिस काफी समय से कोशिश कर रही थी। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिनके आधार पर चोर के लिए जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने चोरी की छह वारदातों को अंजाम देने की बात कुबूल की है। उसपर पर पहले से चोरी के सात मामले दर्ज हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH