City NewsRegional

डीएम की खूबसूरत पत्नी से हुई फेसबुक पर दोस्ती, लेकिन एक गलती कर गया युवक

नई दिल्ली। थाने में युवक की पिटाई करने वाले अलीपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल को वेस्ट बंगाल ट्राइबल कॉर्पोरेशन का एमडी बनाया गया है। उनके खिलाफ ये कार्रवाई थाने में एक युवक की पिटाई करने के बाद की गई है। उन्होंने थाने के अंदर एक युवक को अपनी पत्‍नी के साथ मिलकर इतना पीटा कि उसकी जान भी जा सकती थी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद डीएम के खिलाफ ये कार्रवाई की गई थी।

डीएम निखिल निर्मल ने जिस युवक की पिटाई की है वो फालाकाटा का रहने वाला विनोद कुमार है। उसकी दोस्ती डीएम की पत्नी से फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद डीएम की पत्नी ने उसको अपने फेसबुक ग्रुप पर भी जोड़ लिया था। निखिल की पत्नी का नाम नंदिनी है। नंदिनी भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है।

नंदिनी का आरोप है कि युवक ने उसके खिलाफ फेसबुक में गंदा कमेंट किया। इसके बाद निखिल निर्मल ने 6 जनवरी को उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी। बाद में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद अब अदालत का काम था कि उस युवक को साइबर क्राइम की धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर सजा सुनाते, लेकिन डीएम साहब ने इस युवक को खुद ही सजा सुनाने का फैसला किया और अपनी पत्‍नी के साथ फालाकाटा थाने पहुंच गए। डीएम और उसकी बीवी ने मिलकर उसको जमकर पीटा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH