EntertainmentNational

अभिनंदन से शादी करना चाहती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- वो बहुत बहादुर हैं

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान वापस भारत लौट आए हैं। पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। इस हमले में में 200-300 आतंकी भी मारे गए थे। भारतीय वायुसेना के इस हमले के बाद पाकिस्तान बौखला गया। उसने भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने के लिए अपने लड़ाकू विमान भेजे लेकिन उनकी एक न चली।

भारतीय वायुसेना के रणबाकुरों ने उन्हें वापस उनकी सीमा में खदेड़ दिया। हालांकि इस कार्रवाई में भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन का विमान पाकिस्तानी सीमा में क्रैश हो गया, जिसके बाद पाकिस्तान सेना ने उन्हें हिरासत में ले लिया। हालांकि भारत के दबाव के कारण पाकिस्तान को एक दिन के अंदर ही अभिनंदन को रिहा करना पड़ा।

इस समय अभिनंदन की बहादुरी के चर्चे पूरा देश कर रहा है। पाकिस्तान से सकुशल वापस लौटने पर बॉलीवुड सहित पूरा देश जश्न मना रहा है। इस बीच अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री माहिका शर्मा ने एक बयान दिया है। माहिका शर्मा ने कहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन पर फ़िल्म बननी चाहिए, इससे नई पीढ़ी को प्रोत्साहन मिलेगा। अभिनंदन ने बेहद ही हिम्मत और खूबसूरत तरीके से जीत हासिल की है। मैं तो उनसे शादी करना चाहूंगी। माहिका कहती हैं, मैं क्या कोई भी लड़की ऐसे बहादुर, निडर शख्स से शादी करना चाहेगी।

Leave a Reply