18+Odd & WeirdOther News

वियाग्रा से ज़्यादा असरदार है ये चीज़, लंबे समय तक संभोग करने के लिए जरूर करें इस्तेमाल

आजकल की व्यस्त ज़िंदगी में पुरुषों को शारीरिक क्षमता में कमजोरी हो जाती है जिसकी वजह से लोग वियाग्रा का इस्तेमाल करने लगते हैं। वियाग्रा का काम रक्त परिसंचरण को तेज कर देना होता है लेकिन इसका लगातार इस्तेमाल इंसानी शरीरी को अंदर से खोखला बना देता है।  व्यस्तता के कारण इंसान अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाता है, जिससे वैवाहिक जीवन में दूरियां आने लग जाती है। ऐसे में आप वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद नहीं ले पाते है।

इसलिए आज हम आपको एक ऐसा देसी नुस्खा बताने जा रहे हैं जो वायग्रा से भी ज़्यादा असरदार है और जिसका कोई साइड इफ़ेक्ट भी नहीं है। इसके उपयोग से आप अपने व्यावहारिक जीवन में शारीरिक संबंधों का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

चाहिए होगा ये सामान
इस सामग्री को बनाने के लिए आपको चाहिए एक आंवले का मुरब्बा, एक गिलास दूध, चार बादाम, 5 किशमिश, 5 केसर की पत्ती, एक चम्मच गुलकंद, एक देशी पान का पत्ता और एक चमम्च अश्वगन्धा।

इन सभी चीजों को आपस में मिलाकर शाम को सोने से पहले दूध के साथ के साथ लेने से आपका शरीर बहुत शक्तिशाली बन जाएगा और आपकी शारीरिक क्षमता के साथ -साथ और कई समस्याएं भी ठीक हो जायेंगीं। इसकी एक चम्मच वियाग्रा से भी ताकतवर और इससे आपके शरीर पर कोई साइड इफेक्ट नहीं पड़ता है और आप आराम से अपनी प्रेमिका या अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंधों का आनंद उठा सकते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava