18+LifestyleRegional

संबंध बनाने के लिए ऐसी हरकतें करती हैं लड़कियां, समझें उनके इशारे..

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। यौन संबध बनाना एक खुशहाली भरा पल होता है। चाहे वो वैवाहिक जीवन में हो या फिर उसके पहले प्रेमी-प्रेमिका बना रहे हों। इससे दोनों के बीच रिश्ता और मजबूत होता है, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि संबंध बनाने की पहल पुरुष ही करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि महिलाएं इसके लिए उत्सुक नहीं होती हैं। महिलाएं भी पुरुषों जितना ही उत्सुक होती हैं लेकिन वह अपनी बात कहते में थोड़ा झिझक महसूस करती हैं। हालांकि कुछ महिलाएं अपने तरीके से सेक्स के लिए अप्रोच करती हैं लेकिन पुरुष उनके इशारे समझ नहीं पाता। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आपकी महिला साथी ये इशारे करे तो समझ जाइए कि वो आपको संबंध बनाने के लिए आकर्षित कर रही है।

तेजी से सांस:

कई महिलाएं सेक्‍स से पहले तेजी से सांस लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वह सेक्‍स का आनंद लेना चाहती हैं। अब जब भी आपकी पार्टनर ऐसे इशारे दे तो समझ जाइए कि वह यौन संबंध बनाना चाहती है।

बाहों में भरकर प्‍यार:

कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी करीब आती हैं। इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने की कोशिश करती हैं। इन संकेतों से उनका मतलब यौन संबंध बनाना होता है।

चेस्‍ट व सिर पर हाथ:

अगर आपकी पार्टनर अपनी बाहों को अपने शरीर के करीब रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ तो बात जरूर चल रही है। इसके अलावा कई बार युवतियां अपने हाथ पार्टनर के चेस्‍ट व सिर पर रखती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH