Uncategorized

Gully Boy रणवीर सिंह ने फिल्मों में फीस लेने से किया इंकार, जानें क्या है वजह

रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ और ‘सिम्बा’ के बाद ‘गली बॉय’ के साथ बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाले हीरो की लिस्ट में आ गये हैं। रणवीर सिंह ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक की कमाई की। अब खबर आ रही है कि रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लिया करेंगे। बल्कि रणवीर सिंह भी अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान जैसे दिग्गज सितारों की तरह प्रोड्यूसर्स के साथ कमाई में हिस्सेदारी लेंगे।

View this post on Instagram

#Azadi out now! @ritesh_sid @zoieakhtar @faroutakhtar @tigerbabyindia @aliaabhatt @dubsharma @vivianakadivine @itsvijayvarma @siddhantchaturvedi @kalkikanmani @zeemusiccompany

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर सिंब अब सुपरस्टार बन गए हैं, वे लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली ‘पद्मावत’ में उनकी अदाकारी के बाद, रणवीर की फीस में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद रणवीर सिंह को निर्माता कमाई में हिस्सेदारी की पेशकश कर रहे हैं।रणवीर सिंह 83 में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, निर्माताओं ने रणवीर को शानदार ऑफर दिया है। सूत्रों की माने तो ‘कबीर खान की ’83 के लिए रणवीर को कमाई का एक हिस्सा मिलने वाला है।अब रणवीर की सभी आने वाली फिल्मों में हुई कमाई में उनकी हिस्सेदारी होगी। रणवीर सिंह सिर्फ 8 साल में ही इस मुक़ाम पर पहुंच गए हैं। इसे कामयाबी की अद्भुत दास्तान माना जा रहा है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava