EntertainmentTop News

Kesari Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाला है अक्षय की ‘केसरी’ का ट्रेलर, दुश्मनों को यूं चटाई धूल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी उम्दा एक्टिंग और देशभक्ति से लिप्त फिल्मों को करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार अक्षय अपने देशभक्ति के रंग में फिर से दिखाई देने वाले हैं। जी हां इस बार वह लंबी दाढ़ी-मूछों के साथ सारागढ़ी का युद्ध करते हुए ‘केसरी’ फिल्म में दिखेंगे। ‘केसरी’ के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज़ कर दिया है।

आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा देंगी। अक्षय कुमार ट्रेलर में अपने देशभक्ति के जज्बे को दिखा रहे हैं। । ट्रेलर रिलीज होने के कुछ मिनटों में इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया। अक्षय की फिल्‍म ‘केसरी’ 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी।

फिल्म ‘Robot 2.0’ में धमाल मचने के बाद अक्षय कुमार अब ‘केसरी’ से तहलका मचाने के लिए पूरी तरहसे तैयार हैं। अक्षय कुमार काले घने दाढ़ी के साथ एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि परिणीति चोपड़ा ने पंजाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आए।

‘केसरी’ एक पीरियड ड्रामा मूवी होगी जिसका निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। अक्षय की यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित है। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava