EntertainmentInternationalUncategorized

इस फेमस एक्टर पर हुई FIR, बेटी को पोलियो ड्राप पिलाने से इंकार करने का है आरोप

इस्लामाबाद। पाकिस्तान दुनिया के उन देशों में शामिल है जो अब तक पोलियो से मुक्त नहीं हुआ है। पाकिस्तानी सरकार देश को पोलियो से मुक्त कराने के लिए लगातार कदम उठा रही है। इस बीच पाकिस्तान के फेमस एक्टर फवाद खान की पत्नी को अपनी बेटी को पोलियो की दवा पिलाने से इंकार करना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने उनके और फवाद खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित फवाद खान के घर उनकी बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी। लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया। इतना ही नहीं फवाद खान की पत्नी पर पोलियो टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप है। वहीं फवाद खान पाकिस्तान सुपर लीग के लिए दुबई में हैं। घटना के वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे। लेकिन घर का मुखिया होने के नाते फवाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एफआईआर के अनुसार, एक्टर की पत्नी ने बेटी को पोलिया ड्रॉप्स देने से मना किया। साथ ही पोलियो टीम को धमकी दी और उनके साथ बदतमीजी भी की। उनके फैमिली ड्राइवर ने भी पोलियो टीम के साथ रुखा व्यवहार किया। जिला अधिकारी मोहम्मद जामिल ने कहा, ”खान की पत्नी ने बेटी को पोलियो ड्रॉप्स न पिलाने का कोई ठोस कारण नहीं दिया। या तो वे पोलियो को इग्नोर कर रही थीं या फिर सेलेब्रिटी होने के नाते पोलिया वर्कर्स को सम्मान नहीं दे रही थीं। सेलेब्रिटी फैमिली का ये बिहेवियर निंदनीय है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH