Entertainment

पुलवामा हमला: सलमान ने अपनी फिल्म ‘नोटबुक’ से आतिफ असलम को किया बाहर

मुंबई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 40 वीर जवानों को गंवाने के बाद देशभर में गुस्सा है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी निंदा करने के साथ शहीदों की आर्थिक मदद भी की है। तमाम सितारे और फिल्म से जुड़े संगठन अपने तरीके से विरोध भी कर रहे हैं। इस बीच पुलवामा में शहीद जवानों के परिवार की मदद करने वाले सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है। सलमान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

इससे पहले टी-सीरीज ने भी आतिफ समेत राहत फतेह अली खान के गानों को यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था। वहीं 22 फरवरी को रिलीज होने वाली अजय देवगन और माधुरी की फिल्म टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में प्रणुतन और जहीर इकबाल साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में खुद सलमान ने इस पोस्टर को शेयर किया था। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि, बिना मिले प्यार हो सकता है? एक अलग तरह की कहानी लेकर आ रहे हैं जहीर इकबाल और प्रनूतन ने फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया हैं। ये दोनों नए चेहरे इंड्स्ट्री में लॉन्च होने जा रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH