EntertainmentLifestyle

चलते शो में Sapna Choudhary के साथ हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गयी पुलिस के पास

सपना चौधरी के डांस को ना सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देशभर में पसंद किया जाता है। सपना चौधरी ने अपने डांस से पूरे देश में तहलका मचा रखा है। अपने डांस से पूरे देश में तहलका मचने वाली सपना के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जी हां सपना चौधरी हाल ही में लुधियाना के एक इवेंट में गयी थी जहां एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए है। जिसके चलते सपना के भाई ने इवेंट ऑर्गेनाइजर के खिलाफ बकाया राशि को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

View this post on Instagram

Last night show in #panchore M.P ???????????????? @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने बताया कि सपना इस शो से मिलने वाली सारी राशि वो पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवार वालों को देना चाहती थीं। लेकिन इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पूरी राशि नहीं दी है। उन्होंने आगे कहा कि हमने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। सपना चौधरी और उनके भाई के पास उस इवेंट ऑर्गेनाइजर का कोई भी डिटेल मौजूद नहीं है। यहां तक कि जिस होटल में सपना चौधरी और उनके भाई रूके थे वो भी ऑर्गेनाइजर के नाम पर बुक नहीं था।

सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उस इवेंट ऑर्गेनाइजर को ढूंढ़ने की कोशिश में लगी है। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा और पंजाब से निकलने के बाद भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा और धमाल मचा दिया। अब सपना चौधरी ने मध्य प्रदेश में भी दस्तक दे दी है। हरियाणा की बांकी छोरी का इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सपना मध्य प्रदेश में परफॉर्म कर रही हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava