EntertainmentLifestyle

पंजाबी सॉन्ग ‘लैम्बोर्गिनी’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया धमाकेदार डांस, देखें Video

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक पंजाबी सॉन्ग पर गजब का डांस कर रही हैं। मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचाये हुए है। इस वीडियो में उनकी अदाएं देखते ही बनती है। एक्ट्रेस मोनालिसा पंजाबी सॉन्ग ‘लैम्बोर्गिनी’ पर थिरकती हुई दिख रही है। इस वीडियो में वो येलो कलर की फ्रॉक में नज़र आ रही हैं इस ड्रेस में वह खूबसूरत भी दिख रही हैं।

View this post on Instagram

Mood ….????… #lovelysong #goodvibes

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोना भोजपुरी फिल्में और टीवी सीरियल्स करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस नियति फतनानी के साथ आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के सॉन्ग ‘मूंगड़ा’ पर गजब के डांस मूव्स दिखाए थे।

एक्ट्रेस मोनालिसा फिलहाल स्टार प्सस के पॉपुलर शो ‘नजर’ में दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा इस सीरियल में मोहना के रोल में हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तक के साथ काम कर चुकी हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava