NationalTop NewsUttar Pradesh

शहीद की बेटी से प्रियंका ने किया वादा, डॉक्टर बनने में हर मदद करूंगी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश ने अपने 40 वीर सपूत खो दिए। इन्ही में से एक थे अजीत कुमार आज़ाद। अजीत कुमार यूपी के उन्नाव के रहने वाले थे। अजीत कुमार तो चले गए। अपने पीछे रोता-बिलखता परिवार छोड़ गए हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अजीत कुमार आजाद की बेटी ईशा से बात की। यह बातचीत उन्नाव की पूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन ने करवाई।

ईशा ने बताया कि प्रियंका ने पूछा कि वह आगे क्या करना चाहती हैं। तो उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर बनकर लोगों की मदद करना चाहती हैं, तो प्रियंका ने वादा किया हम आपकी पूरी मदद करेंगे। शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि प्रियंका गांधी ने जो भरोसा मेरे परिवार को दिया है, उससे इस दुख की घड़ी में इम लोगों को सदमे से उभरने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि अजीत कुमार आजाद सीआरपीएफ की 115वीं बटालियन में तैनात थे। उनकी शहादत के बाद परिवार का हाल बेहाल है।

शहीद की बेटी सरकार से कार्रवाई की मांग उठा रही है। पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गईं, मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं। शहीद जवान की दो बेटियां भी हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बीते गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने विस्फोटक लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया। जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH