InternationalNationalTop Newsमुख्य समाचार

भारत के बेटे की पाकिस्तान को चेतावनी! कहा ‘जो उनको चाहिए वो उन्हें कभी नहीं मिलेगा, मर जाऊंगा लेकिन मार के मरूंगा’

पुलवामा हमले से जहां पूरे देश में शोक की छाया हुआ है। पाकिस्तान के विरोध में पूरे भारत में कैंड़ल मार्च निकाला जा रहा है,लोगों के अंदर खून खौल रहा है। ऐसे में AM News 24 द्वारा एक बच्चे का वीडियो जारी किया गया है जिसमें बच्चा रो-रो कर पाकिस्तान को गालियां दे रहा है।

रोता हुआ पाकिस्तान के चीथड़े उड़ाने की बात कर रहा है। इस बच्चे का वीडियो देख आपको रोना तो आएगा ही साथ ही गर्व भी होगा कि हमारे देश के बच्चों में सेना के प्रति कितना प्यार है और पाकिस्तान से बदला लेने कि भावना भी।

इस वीडियो में कश्मीर के दो बच्चे दिख रहे हैं। वीडियो में एक बच्चे का नाम है मुदित और दूसरे का नाम है कार्तिक। इस वीडियो में मुदित नाम का बच्चा रो-रो कर आतंकियों को बोल रहा है कि पहले सामने से वार करना सीखो फिर पीछे से करो। मुदित ने कहा जो उनको चाहिए वो उनको कभी नहीं मिलेगा। साथ ही उसने कहा कि वो अपने देश के लिए जान दे देगा लेकिन आतंकवादियों को मारकर मरेंगे।उसके छोटे भाई कार्तिक से जब उसकी मां ने रोने का कारण पुछा तो रोते-रोते कहा, ‘हमारे फौजी मरते हैं तो हमे अच्छा नहीं लगता, हम इन आतंकवादियों को कुत्ता बना के हड्डी खिलाएंगे और गोली मार देंगे।’वाकई इन बच्चों कि बातें सुनकर आखें नम तो हो गयी साथ ही उनका ये जज़्बा देखकर दिल में जोश और आक्रोश जाग गया। अगर देश का हर नागरिक ऐसी ही सोच रखें तो देश पर न्योछावर हुए जवानों की शहादत जाया नहीं जाएगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava