NationalTop NewsUncategorizedमुख्य समाचार

देश में उड़ रहा है शहीद जवानों का मज़ाक, AMU का छात्र बोला- How’s the Jaish? Great Sir

भारत के लिए गुरुवार का दिन मातम लेकर आया जहां देश की सुरक्षा में तैनात जवानों पर आंतकियों ने एक जबरदस्त फिदायीन हमला किया जिसमें देश की सुरक्षा करने वाले 42 जवान शहीद हो गए। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है और देश की जनता में इस घटना को लेकर आक्रोश है।

आतंकियों की इस कायराना हरकत के बाद तो हमारे देश में एक तरह से शोक की लहर है और हर कोई इस आतंकी हमलें में शहीद हुए जवानों को लेकर अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं तो वहीं देश में ही मौजूद कुछ अराजक तत्व इसकी खुशी मना रहे हैं। उन्हें ज़रा सा भी इस बात का ग़म नहीं है कि हमारी जान की रक्षा करने वाले देश के जवान, अपनी जान की परवा किये बिना सीना तान के खड़े रहते हैं आज हमारे देश के ही कुछ देश द्रोही उनकी शहादत क मज़ाक बना रहे है। इनको या तो मार देना चाहिए या फिर भारत से भगा देना चाहिए।इस फ़ोटो में आप जिस शख्स को देख रहे हैं उसका नाम Basim Hilal इसने अपने ट्विटर अकाउंट पर शहीद जवानों को लेकर काफी भद्दी टिपण्णी की है।Naik Imtiyaaz कहते हैं कि,’ मुकैम्बो खुश हुआ, love you Jaish’ वही ये दूसरे भाईसाहब बोलते हैं कि ‘दिल गार्डन गार्डन हो गया। this es the real surgical strike’। ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।


वही Subarti University K Aysir Rashid ने Chicken Dinner कह कर मज़ाक उड़ाया है।

ये गद्दार भारत माता के पुत्र हो ही नहीं सकते। कहीं इनका संबंध भी तो आतंकियों से नहीं।

 

 

 

जिस शख्स को आप तस्वीर में देख रहे हैं उसका नाम Kazmi Turab है जो पाकिस्तान के इस्लामाबाद का रहने वाला है। आप इसकी फ़ोटो से ही देख सकते हैं कि ये पुलवामा हमले के रचयिता आदिल अहमद डार का कितना बड़ा समर्थक है, साथ ही प्रोफाइल फ़ोटो डालते हुए उसने लिखा है,’ this guy Is real hero well done bro’।

एक और फ़ोटो डालते हुए इस शख्स ने कल शहीद हुए जवानो को लेकर भद्दी टिपण्णी की है जिसे कोई भारतीय पढ़ेगा तो उसका कौन खोल उठेगा

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava