NationalTop Newsमुख्य समाचार

Pulwama Attack: Modi को मिला Rahul का साथ, कहा- पूरा विपक्ष आपके साथ है, हमला करिए

पुलवामा आतंकी हमले पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद जवानों की शहादत पर शोक जताया। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी पुलवामा आतंकी हमले पर दुख जताया, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ‘ऐसे कठिन परिस्थितियों में पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है। राहुल गांधी ने कहा कि ‘हम शहीदों के परिवार और देश के जवानों के साथ हैं’। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ यह आतंकी हमला अभी तक का सबसे बड़ा आतंकी हमलक है जिसमे केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 42 जवानों ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी।

आपको बता दें कि, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक आत्मघाती हमलवार ने पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी 350 किलो आईईडी से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया। कश्मीर के इतिहास के सबसे बड़े आतंकी हमले में देश भर के कई हिस्सों से कश्मीर पहुंचे जवानों नें अपने वतन के लिए बलिदान दे दिया।

जैश-ए-मोहम्मद ने इस आतंकी हमले की ज़िम्मेदारी लेते हुए आत्मघाती हमलावर का एक वीडियो जारी किया है जिसे हमले से पहले शूट किया गया था। हमलावर की पहचान पुलवामा के गुंडईबाग के कमांडर आदिल अहमद दार के रूप में हुई है। यह हमला श्रीनगर से करीब 30 किलोमीटर दूर लेथपोरा इलाके में हुआ।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava