NationalRegionalTop Newsमुख्य समाचार

लापरवाह प्रशासन, देखिए Hyderabad में एक मासूम बच्चे की live मौत, कांप उठेगी रूह

हैदराबाद से एक चौकाने वाली  घटना देखने को मिली है जहां सात साल का बच्चा खेलते खेलते एक खम्बे के पास पंहुचा और फिर उसी में चिपक कर रह गए इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।
इसमें देखा जा सकता है किे बच्चा खेलते खेलते एक खंबे के पास आया और फिर उसी से चिपक कर रह गया। आसपास बच्चे खेलते रहे, तमाम लोग आते जाते रहे लेकिन किसी को भनक भी नहीं लगी। आपको बता दें  बच्चा जिस खंबे से चिपका था, उसमें 440 वोल्ट का करंट था। बच्चे को बचाने के लिए कोई नहीं आया। एक सिक्योरिटी गार्ड ने बच्चे को देखा और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ये घटना हैदराबाद के नरसिंग्घी इलाके में मौजूद पबेल सिटी की है।

पुलिस का कहना है कि उसने इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट से रिपोर्ट मांगी है और उस रिपोर्ट के बाद वो जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करेगी।
 लापरवाही की इस दिल दहलाने वाली घटना के लिए पुलिस ने पबेल सिटी रेजीडेंट एसोसिएशन, गोल्ड स्टार कंपनी और बिल्डर के खिलाफ 304 आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही दूसरी तरफ नागरिकों ने बिल्डर और गोल्ड स्टार कंपनी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार बच्चे के ममता-पिता तमिलनाडु के हैं और मृतक को भी तमिलनाडु ले जाया जा रहा है।
=>
=>
loading...