EntertainmentVideo

Single से Mingle हुई Neha Kakkar! इस शख्स ने घुटने पर बैठकर यूं कही दिल की बात- देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एक शख्स ने प्रपोज  कर दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, नेहा की टीम के एक शख्स दीपांशु नारंग ने वैलेंटाइन के मौके पर अपने घुटने पर बैठकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता पेश किया। यह सब देखकर नेहा इतनी खुश हो गयी कि और उन्होंने दीपांशु को गले से लगा लिया।
नेहा का प्रोपोज़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, नेहा ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘आखिरी रात बैक स्टेज पर। वेलेन्टाइन डे सरप्राइज। मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #नेहार्ट मिले। लव माय नेहार्ट्स।

View this post on Instagram

Back stage last night! Valentines Day Surprise ???? I’m so lucky I have #NeHearts like You @neha_holic_deep ???????????? Love My NeHearts ♥️ . #NehaKakkar #ValentinesDay #Love #NeHeart #FanLove #Delhi

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

आपको बता दें कि नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं, वह अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ कि हर बात शेयर करती हो चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से संबंधित क्यों न हो।
नेहा ने शेयर किये सिंगल रहने के फायदे:-
अभी हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर सिंगल होने के फायदे बताए थे। नेहा ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर लिखा था, ‘आप जब सिंगल होते हो तो आप समय पर सोते हो।’
 हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा ने कई बार अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर कि है जिसको बयान करते हुए वो बहुत बार इमोशनल भी हुई हैं। जब नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हुआ था तब वो बहुत परेशान हुई थी। एक शो के दौरान वो आंसू बहाती भी दिखाई दी थी। इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप का दर्द बयान करते हुए डिप्रेसन की बात भी कही थी लेकिन इस पोस्ट के कुछ दिनों बाद नेहा कक्कड़ खुद आगे बढ़ने की बात कही।
=>
=>
loading...