InternationalNational

पाकिस्तानी विदेशमंत्री पर मेहरबान हुआ मोदी का ख़ास दोस्त, दिए 63 लाख रु के बेशकीमती तोहफे

नई दिल्ली। सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान जल्द ही पाकिस्तान का दौरा करने वाले हैं। सऊदी के प्रिंस के पाक दौरे से पहले 123 सऊदी अरब रॉयल गार्ड्स इस्लामाबाद पहुंच चुके हैं ताकि वहां उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सके। इसके पहले सलमान की जरुरत के सामान 5 ट्रकों के साथ इस्लामाबाद पहुंचे। इन ट्रकों में एक्सरसाइज़ मशीन, फर्नीचर और कपड़े थे। हालांकि इस बीच मोहम्मद बिन सलमान को लेकर एक और जानकारी सामने आई है जो और भी चौकाने वाले है।

सलमान ने साला 2018 में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को रोलेक्स की घड़ी समेत 63 लाख रुपये के बेशकीमती तोहफे दिए। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने शहजादे की शनिवार को होने जा रही देश की हाई प्रोफाइल यात्रा से पहले, सऊदी अरब की ओर से कुरैशी को दिए 63,50,000 रुपये के तोहफों की जानकारी दी। पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश मंत्रालय के दस्तावेजों के हवाले से बुधवार को बताया कि कुरैशी ने तोशखाना में शहजादे सलमान की ओर से मिले लाखों रुपये के तोहफे जमा कराए। नौ और दस जनवरी की तारीख के इन दस्तावेजों में कहा गया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की 19 सितंबर 2018 की यात्रा के दौरान विदेश मंत्री को ये तोहफे दिए गए।

डॉन न्यूज टीवी द्वारा प्राप्त किए गए दस्तावेजों के अनुसार, कुरैशी को रोलेक्स की एक घड़ी, रत्नों से जड़ा सोने का एक पेन, सोने के एक जोड़ी कफ लिंक, कीमती रत्नों से जड़े सोने की चेन और सोने की एक अंगूठी मिली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH