City NewsTop NewsUttar Pradesh

अखिलेश को रोकने वाले ADM और CO को मिली धमकी, FB पर लिखा- दोनों का मर्डर होगा

लखनऊ। लखनऊ एयरपोर्ट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्रा व सीओ कृष्णानगर को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें ये धमकी फेसबुक पर मिली है। एक युवक ने दोनों अधिकारियों की फोटो टैग करते हुए लिखा कि ‘इन दोनों का तो पक्का मर्डर होगा’। कुछ ही देर में इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो गया। जिलाधिकारी ने इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी को सुरक्षा के निर्देश दिए हैं। साथ पोस्ट करने वाले केखिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। मामले की जांच साइबर सेल को सुपुर्द कर दिया है।

दरअसल, अखिलेश यादव को मंगलवार को इलाहबाद यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में भाग लेने जाना था। इसके लिए वह लखनऊ एयरपोर्ट पर भी पहुंच गए थे लेकिन वहां एडीएम वैभव मिश्रा ने उन्हें रोक दिया। उनके बगल में सीओ कृष्णागर भी खड़े थे। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वैभव मिश्रा उन्हें जबरन रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अखिलेश को रोकते हुए हाथ भी लगाया जिसपर अखिलेश ने उन्हें झिड़कते हुए कहा कि हाथ मत लगाइए। इस दौरान अखिलेश की सेक्युरिटी ने एडीएम वैभव मिश्रा को पीछे धकेलते हुए पूर्व सीएम को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया।

दरअसल, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने के लिए अखिलेश का काफिला लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचा तो वहां एडीएम वैभव मिश्रा दल-बल के साथ मौजूद थे। गाड़ी से जैसे ही अखिलेश यादव नीचे उतरे यूपी पुलिस ने उन्हें सैल्यूट किया। पास में खड़े लखनऊ एडीएम सिटी वैभव मिश्रा ने भी उन्हें सम्मान देते हुए नमस्ते किया। इसके बाद एडीएम ने उन्हें प्लेन में जाने से रोकने की कोशिश की। एक मौका यह भी आया कि अखिलेश यादव के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने एडीएम वैभव मिश्रा को झिड़क दिया। हालांकि इसके बावजूद वैभव मिश्रा अखिलेश को मनाने की कोशिश करते रहे। इस दौरान अखिलेश यादव ने वैभव मिश्रा से एक सवाल किया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

अखिलेश ने उनके कहा, “एक मिनट पहले बात बताइए, साइड में बात कीजिए, हाथ मत लगाना। हाथ मत लगाना, पहले बात करो, तुम कितना पढ़े लिखे हो। कारण क्या है?” अखिलेश के ऐसा सवाल करने पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर फजीहत झेलनी पड़ रही है। बता दें कि वैभव मिश्रा 2008 पीसीएस बैच के टॉपर रहे हैं। ऐसे में उनसे यह सवाल किया जाना अजीब माना जा रहा है। बता दें कि इस पूरे वाकये के बाद मंगलवार को वैभव मिश्र योगी से मिलने के लिए लोकभवन पहुंचे। मुलाक़ात के बाद लोकभवन से निकले वैभव मिश्र के चेहरे पर मुस्कान थी। हालांकि उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाबा नहीं दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH