Other Newsvalentine week

Valentines day पर तोहफा नहीं बल्कि ये पसंद करती हैं महिलाऐं, आप भी जाने

वैलेंटाइंस डे पर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज करने के लिए तोहफे ख़रीदते ही होंगे लेकिन आप अगर अपनी पार्टनर को हमेशा खुश देखना चाहते हैं तो उसके लिए तोहफे नहीं बल्कि कुछ ऐसा काम करें जो उन्हें खुश कर सके। ज़रूरी नहीं हर लड़की को तोहफे पसंद हो कुछ ऐसी बातें भी होती हैं जो उनके दिल को छू जाती हैं। तो इस वैलेंटाइन जाइये आखिर वो कोनसी बातें हैं जो आपके पार्टनर को पसंद है जिससे आपका आज का दिन और बेहतर बन जाएगा।

वक़्त ज़रूर दें: अपनी प्रेमिका या पत्नी को वक्त ज़रूर दें। महिलाओं को अटेंशन पसंद होता है और जब वो अटेंशन उनके अपने प्यार से मिले तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं होता। इसलिए उन्हें कभी तरसाइए नहीं। आप कितना समय देते हैं, उसी से महिलाएं आपके प्यार को समझती हैं। प्रोफेशनल लाइफ में कितना बिजी क्यों ना हों, घर टाइम पर पहुंचें। वीकेंड पर डेट्स पर भी ले जाएं।

तारीफ करना न भूलें:अपने पार्टनर के लुक, हेयरस्टाइल, बॉडी, कपड़े और उनके कामों की तारीफ ज़रूर करें। आपके कहे हुए शब्द उनके लिए बहुत मायने रखते हैं। ऐसा मत सोचिए कि अब पार्टनर की तारीफ करने की क्या जरूरत है।

सॉरी बोलना सीखिए: लड़ाई तो हर रिश्ते में होती हैं ये भी जीवन का एक हिस्सा है। इसलिए चाहे गलती किसी की भी हो आप सॉरी ज़रूर बोल दें, पैर में सॉरी बोलने से कोई छोटा या बड़ा नहीं होता। इस बात से सुलह हो सकती है वो करे। इससे यह भी पता चलता है कि आप उसकी भावनाओं की कितनी कद्र करते हैं।सरप्राइज गिफ्ट खरीदिए:कभी-कभी अचानक बिना किसी खास मौके के छोटे-छोटे तोहफे अपने परतंवर को खरीदकर दीजिए। आपके तोहफे मायने नहीं रखते हैं बल्कि इससे उसे आपके प्यार का एहसास होता है।दोस्तों के सामने करें तारीफ:अपने दोस्तों के सामने उनकी तारीफ करिए, रोमांटिक बातें करिए। दोस्तों के सामने उन्हें स्पेशल फील कराएं। अगर आप ये सिंपल सी चीजें अपने पार्टनर के लिए करते हैं तो आपका प्यार और मजबूत और गहरा होता चला जाएगा।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH