City NewsRegionalमुख्य समाचार

फेसबुक पर मिले पीएम मोदी के फॉलोवर्स के दिल, श्रीलंका से एमपी पहुंची लड़की, रचाई शादी

नई दिल्ली। कहते हैं प्यार सरहद नहीं देखता। अगर प्यार सच्चा हो तो सारी सरहदें तोड़कर अपना मुकाम हासिल कर लेता है। कुछ ऐसा ही हुआ श्रीलंका की रहने वाले हंसिनी एदिरीसिंघे और मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले गोविंद माहेश्वरी के साथ। दोनों की दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदली और अब दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली है। इन दोनों के फेसबुक पर मिलने की कहानी दिलचस्प है।

मध्य प्रदेश के मंदसौर के रहने वाली गोविंद माहेश्वरी पीएम मोदी के फैन हैं। वह अक्सर मोदी की पोस्ट्स लाइक और शेयर करते हैं। वहीँ श्रीलंका की रहने वाली हंसिनी ने भी पीएम मोदी के पेज को लाइक किया हुआ है। एक दिन दोनों ने ही पीएम मोदी की किसी पोस्ट को लाइक किया था, जिसके बाद गोविंद ने हंसिनी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। हंसिनी ने भी गोविंद की रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली।

इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदली। प्यार जब परवान चढ़ा तो हंसिनी सात समंदर पार कर सीधे गोविंद के यहां आ गई। उसने जैसे-तैसे अपने माता-पिता को मनाया। यहां तक कि जन्मकुंडली भी मिलवाई। जन्मकुंडली मिल गई, पिताजी राजी हो गए, माता भी राजी हो गई। तो हंसिनी परिवार सहित मंदसौर के कुंचड़ोद गांव आ पहुंची और सात फेरों के बंधन में बंधकर हमेशा हमेशा के लिए गोविंद की हो गई।

दुल्हन के श्रीलंकाई पिता ने कहा कि मेरी बेटी भारत पढ़ने के लिए आई थी लेकिन इसके पहले ही ये दोनों सोशल मीडिया पर संपर्क में आ चुके थे। मैंने इस रिश्ते पर सहमति नहीं जताई थी क्योंकि मैं उसे नहीं जानता था लेकिन अब मैं उससे मिल चुका हूं और उसे व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं। ये लोग अच्छे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH