Odd & WeirdOther Newsvalentine week

Kiss Day : अगर चाहते हैं अपने पार्टनर को करना खुश तो करे इन पांच तरीकों से किस

वैलेंटाइन वीक के छठवें दिन यानि 13 फरवरी को पूरी दुनिया में किस डे सेलिब्रेट किया जाता है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। एक रेलशन में अगर आप एक दूसरे को पैर जाताना चाहते हैं तो किस करके उसे जाताना सबसे पसंदीदा तरीका माना जाता है। ऐसे में आज हम आपको किस डे 2019 आने से पहले किस के विभिन्न प्रकार बता रहें हैं, जिससे आप अपने पार्टनर के मूड के मुताबिक उसे किस करके अपना प्यार जता सकते हैं।

Kiss 1
सिंपल किस एक ऐसी किस होती है, जिसे आप अपने पार्टनर के अलावा अपने किसी खास शख्स को करके भी अपना प्यार जता सकते हैं, जैसे अपने परिवार वालों को,अपने दोस्तों को क्योंकि सिंपल किस में, गाल और हाथ पर किस किया जाता है।

Kiss 2
फोरहेड या माथे पर किस करना महिलाओं में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किस होता है। अगर आप किसी को फोरहेड पर किस करते हैं, तो ये आपके रिश्ते के प्रति वो वफादारी और गहराई को बताता है। फोरहेड किस को भी कपल्स के अलावा बच्चों पर भी प्यार जताने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

Kiss 3
लिप किस पार्टनर्स के बीच किया जाने वाला सबसे पसंदीदा किस होता है। इसमें पार्टनर्स एक दूसरे के होठों पर किस करते हैं, और प्यार जताते हैं।

Kiss 4
फ्रेंच किस भी सिर्फ पार्टनर्स या कपल्स के बीच किया जाने वाला किस होता है। फ्रेंच किस में होठों के साथ जीभ का भी इस्तेमाल किया जाता है। इस किस की कपल्स में सबसे ज़्यादा डिमांड होती है और इस किस को करने में कपल्स को मज़ा भी आता है।

 

Kiss 5
अल्टीमेट किस पार्टनर को शारीरिक संबंध बनाने के दौरान किया जाने वाला एक किस है। अल्टीमेट किस पार्टनर के शरीर के कुछ खास अंगो- कमर, पेट या गर्दन के पिछले हिस्से पर किया जाता है। इस किस को कपल्स एक-दूसरे को शारीरिक संबंध के वक्त उत्तेजित करने के लिए करते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava