Top NewsUttar Pradesh

कुंभ में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टेंट में लगी आग, बाल-बाल बचे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लगे कुंभ में एक बार फिर आग लग गई है। इससे पहले भी कुंभ में दो बार आग लग चुकी है। इस बार आगजनी की यह वारदात बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टेंट में हुई है। हालांकि इस घटना में लाल जी टंडन बाल बाल बच गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़, ये आग नैनी स्थित वीवीआइपी कैंप यमुना संकुल शिविर में मंगलवार रात 2:30 बजे लगी। देखते ही देखते आग ने 3 वीआईपी टेंट को अपनी चपेट में ले लिया। यहीं एक टेंट में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन भी रुके हुए थे। हालांकि आग लगते ही वह सुरक्षित बाहर निकल गए लेकिन उनका मोबाइल, चश्मा, घड़ी और अन्य सामान जल गए।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कुंभ क्षेत्र में कई बार आग लगने की घटना सामने आई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाथ संप्रदाय के शिविर क्षेत्र में आग लग गई थी। इस आग में करीब 2 टेंट जलकर खाक हुए थे, हालांकि किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था।

इसके अलावा भी 15 जनवरी को शुरू हुए इस कुंभ से ठीक 1 दिन पहले दिगंबर अखाड़े के टेंट में आग लग गई थी। वहां पर सिलेंडर फटने के कारण हुई घटना में 10 टेंट जलकर खाक हो गए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH