Uncategorized

केले का कारनामा! जानिए एक केले से कैसे वापस पा सकते हैं अपना खोया प्यार

दुनिया में हर इंसान अपने चाहने वाले को अपने प्रेम के वश में करने की चाह रखता है। ऐसे में अगर आप ये चाहते हैं कि जिससे आप प्रेम करते हैं वो भी आपको पसंद करे आपसे प्यार करे तो आइए आज हम आपको बताते हैं एक ऐसा उपाय जिनसे आप भी अपना प्यार पा सकते हैं। जी हां, इस उपाय को करते ही आप अपना खोया प्यार पा सकते हैं या फिर किसी से अपने प्यार का इज़हार भी कर सकते हैं:-

अगर पति या प्रेमी का पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रख दें। वहीं अगर आप साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांधकर उसे रख सकती हैं और अन्य कुछ पहनती हैं तो रूमाल में बांधकर उसे आप रख सकती हैं।इसी के साथ आप नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें और उसमे शहद मिलाएं। इसके बाद हर दिन उसका तिलक करें क्यूंकि ऐसा करने से आपको आपका प्यार मिल जाएगा और आप जिसे वश में करना चाहते हैं वह आपके वश में हो जाएगा।

अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो एक केले में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं और इस लेप को रात के वक्त सिर पर लगाएं। कहते हैं ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है और सब कुछ सामने वाले आपको सौंप सकते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava